Saturday 3 May 2014

JANSAMPARK NEWS 2-5-14

जिला जनसंपर्क कार्यालय बुरहानपुर म.प्र.
समाचार
स्वेच्छा से फर्जी राशनकार्ड 5 मई तक जमा करने के निर्देश
बुरहानपुर/2 मई, 2014/ - अनुविभागीय दण्डाधिकारी श्री काशीराम बड़ोले ने बताया कि बुरहानपुर शहर के अंतर्गत अपात्र व्यक्तियों द्वारा बीपीएल सूची में नाम जुड़वाकर शासन की विभिन्न योजनाओं का अनुचित लाभ प्राप्त किया जा रहा है। नगर के समस्त नागरिकों से उन्होनें अनुरोध किया है कि जो व्यक्ति बी.पी.एल.की पात्रता नहीं रखते हैं, स्वेच्छा से अपने राशनकार्ड नगर निगम बुरहानपुर के कार्यालय में काउन्टर नंबर 3 (योजना प्रकोष्ठ) काउण्टर प्रभारी श्री संजय तिवारी के पास 5 मई, 2014 तक कार्यालयीन समय में जमा करवा दंे, अन्यथा जाँच में अपात्र पाए जाने पर भारतीय दण्ड विधान ने तहत दण्डात्मक कार्यवाही की जायेगी।
क्रमांकः 2/मई/318/2014

लोकसभा निर्वाचन-2014
28 गणना अभिकर्ता होंगे नियुक्त
मतगणना की तैयारियाँ शुरू
बुरहानपुर/2 मई, 2014/ - कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री आशुतोष अवस्थी ने सहायक रिटर्निंग ऑफिसर नेपानगर और बुरहानपुर को निर्देश दिये हैं कि कलेक्टेªट परिसर में 2 अलग-अलग सभागारों में नेपानगर और बुरहानपुर क्षेत्र की इवीएम मशीनों के मतों की गणना की जायेगी। उन्होनें दोनों सहायक रिटर्निंग ऑफिसरों को निर्देश दिये है कि सभी अभ्यर्थियों को पत्र लिखकर प्रत्येक विधानसभा के लिये 14-14 गणना अभिकर्ता नियुक्त करने के निर्देश दिये है तथा प्रत्येक अभिकर्ता के परिचय-पत्र बनाने हेतु आगामी 12 मई शाम 5 बजे तक 2-2 फोटो और प्रपत्र 18 में नियुक्ति पत्र प्रस्तुत करने के निर्देश दिये हैं। मतगणना कलेक्ट्रेट परिसर में भूतल और प्रथम तल पर स्थित सभागारों में होगी। यह मतगणना 16 मई, 2014 को प्रातः 8 बजे से प्रारंभ होगी।
    जिला प्रशासन ने मतगणना की तैयारी शुरू कर दी हैं। अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी लगा दी है। गणना स्थल पर मीडिया सेंटर बनाया जायेगा। अगले हफ्ते मतगणनाकर्मियों को प्रशिक्षण दिया जायेगा। प्रशिक्षण का दायित्व डिप्टी कलेक्टर श्री शंकरलाल सिंगाडे़ को सौंपा गया है। डाकमत पत्रों की गिनती रिटर्निंग ऑफिसर खण्डवा द्वारा करवायी जायेगी।
क्रमांकः 3/मई/319/2014

No comments:

Post a Comment

JANSAMPARK NEWS 30-08-18

dk;kZy; dysDVj ¼tulaidZ½ ftyk & cqjgkuiqj lekpkj vuqlwfpr tkfr csjkstxkj ;qodksa dk 3 ls 7 flracj rd gksxk lk{kkRdkj cqjgk...