Saturday 31 May 2014

JANSAMPARK NEWS 29-5-14

जिला जनसंपर्क कार्यालय-बुरहानपुर
समाचार
वर्षा पूर्व तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक 2 जून को
बुरहानपुर -( 29 मई, 2014) - वर्षा ऋतु में होने वाली अतिवर्षा एवं बाढ़ से निपटने की पूर्व तैयारी के लिए 2 जून को बैठक का आयोजन किया गया है। अपर कलेक्टर प्रकाश रेवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि यह बैठक सोमवार को होने वाली समय सीमा की बैठक के बाद कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में होगी।
क्रमांक/31/सुनील वर्मा

तत्कालीन जैनाबाद सचिव निलंबित
बुरहानपुर -( 29 मई, 2014) - मुख्य कार्यापालन अधिकारी सुरेश्वरसिंह ने जैनाबाद ग्राम पंचायत के तत्कालीन सचिव नरेन्द्र माढे को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। श्री माढे ने मनरेगा योजना के अंतर्गत लापरवाही बरतते हुए 100 दिवस से अधिक की मजदूरी राशि जमा करने एवं 1 लाख 84 हजार 524 रूपये की राशि की हेराफेरी करने का प्रयास एवं फर्जी मस्टर रोल तैयार करने जैसी वित्तीय अनियमितता और तत्समय दस्तावेजों की कूट रचना की जाकर अनियमितता की गयी।
    जिसके संबंध में न्यायालय अनुविभागीय अधिकारी राजस्व उपखण्ड बुरहानपुर में प्रचलित प्रकरण में 12 मई को पारित आदेश में संबंधित के विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही प्रस्तावित की गयी थी। 
    जिसके अंतर्गत जैनाबाद सचिव का यह कृृत्य मध्य प्रदेश पंचायत राज-ग्राम स्वराज अधिनियम-1993 एवं मध्य प्रदेश पंचायत सेवा (ग्राम पंचायत सचिव भर्ती और सेवा की शर्ते नियम-2011) के नियमों का उल्लघंन करने पर श्री माढे को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया गया है। निलंबन अवधि में श्री माढे का मुख्यालय कार्यालय जनपद पंचायत बुरहानपुर रहेगा और उन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता होगी।                    
                                                            
क्रमांक/32/सुनील वर्मा

No comments:

Post a Comment

JANSAMPARK NEWS 30-08-18

dk;kZy; dysDVj ¼tulaidZ½ ftyk & cqjgkuiqj lekpkj vuqlwfpr tkfr csjkstxkj ;qodksa dk 3 ls 7 flracj rd gksxk lk{kkRdkj cqjgk...