Wednesday, 23 March 2016

JANSAMPARK NEWS 22-3-16

ग्राम बम्भाड़ा में ‘‘विधायक कप‘‘ अंतर्गत कबड्डी प्रतियोगिता संपन्न 

बुरहानपुर | 22-मार्च-2016
  
 राज्य शासन खेल एवं युवा कल्याण विभाग द्वारा जिलें में ‘‘विधायक कप‘‘ प्रतियोगिता का आयोजन 21 मार्च को सेक्टर स्वामी विवेकानन्द ग्राम पंचायत बम्भाडा में किया गया। जिसमें कबड्डी खेल में मोहद एवं बम्भाडा की टीमों ने सहभागिता की। कबड्डी प्रतियोगिता में मोहद की टीम विजेता और ग्राम बम्भाडा टीम उपविजेता रही। सेक्टर की विजेता टीम 7 एवं 8 अप्रैल को नेहरू स्टेडियम, बुरहानपुर में फायनल मैच खेलेगी। जिला खेल अधिकारी ने बताया कि विधायक कप का अगला मैच सेक्टर ग्रामीण अंतर्गत 23 मार्च को सेक्टर महात्मागांधी इच्छापुर में शासकीय उच्च.माध्य.विद्यालय में सायं 4 बजे से आयोजित किया जायेगा। इच्छुक प्रतिभागी प्रतियोगिता स्थल पर अपना पंजीयन करा सकते हैं।
साधारण सभा एवं सामान्य प्रशासन समिति की बैठक 29 मार्च को 

बुरहानपुर | 22-मार्च-2016
 जिला पंचायत साधारण सभा की बैठक 29 मार्च को दोपहर 2 बजे से जिला पंचायत कार्यालय सभागृह में आयोजित की गई है। यह बैठक जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती गायत्री राजाराम पाटीदार की अध्यक्षता में संपन्न होगी। इस बैठक में जिला पंचायत की पिछली बैठक की कार्यवाही पर चर्चा की जायेगी। साथ ही मनरेगा योजना लेबर बजट पर चर्चा, बहादरपुर में खेल मैदान हेतु अनुमोदन किया जाना है। बैठक में जिले की शालाओं में पेयजल उपलब्धता पर चर्चा होगी। 
    जिला पंचायत सीईओ श्री बसंत कुर्रे ने बताया कि सामान्य प्रशासन समिति की बैठक भी 29 मार्च को दोपहर 3.30 बजे से होगी। बैठक में वन विभाग में संचालित योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की जायेगी। वही ग्रामीण यांत्रिकी सेवा द्वारा निर्माण कार्यो की प्रगति की समीक्षा और आदि अन्य विषयों पर चर्चा की जायेगी।
श्री सिंगाडे उज्जैन सिंहस्थ में जोनल अधिकारी बनें 
एसडीएम नेपानगर का प्रभार श्री मुजाल्दा को मिला 
बुरहानपुर | 22-मार्च-2016
राज्य शासन सामान्य प्रशासन विभाग के निर्देशानुसार संयुक्त कलेक्टर एवं अनुविभागीय अधिकारी नेपानगर श्री शंकरलाल सिंगाडे को उज्जैन जिले में आगामी सिंहस्थ मेला अवधि के लिये जोनल अधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया हैं। उक्त अधिकारी जिला उज्जैन कलेक्टर के प्रशासकीय नियंत्रण में कार्य दायित्वों का निर्वहन करेंगे। 
   कलेक्टर श्रीमती जे.पी.आईरीन सिंथिया ने गत दिनों श्री सिंगाडे को कार्यमुक्त कर दिया है। उन्होनें अनुविभागीय अधिकारी नेपानगर का कार्यभार आगामी आदेश तक डिप्टी कलेक्टर श्री सुमेरसिंह मुजाल्दा को अपने वर्तमान कार्य के साथ सौंपा है।

No comments:

Post a Comment