Tuesday 3 October 2017

मोहर्रम एवं ताजियों के चल समारोह के लिये पुलिस विभाग द्वारा यातायात के पुख्ता इंतेजाम

मोहर्रम एवं ताजियों के चल समारोह के लिये पुलिस विभाग द्वारा यातायात के पुख्ता इंतेजाम 
विभाग द्वारा परिवर्तित मार्ग निर्धारित किये गये 
बुरहानपुर | 30-सितम्बर-2017
 
   एक अक्टूबर 2017 को दोपहर 2 बजे से रात्री तक अखाडे़ एवं मीना बाजार हेतु यातायात व्यवस्था की गई हैं। पुलिस विभाग द्वारा जानकारी दी गई कि पाला बाजार से मिलन तिराहे तक एवं जय स्तंभ से मण्डी चैक तक मीना बाजार लगाया जायेंगा। इस दौरान यातायात व्यवस्था सुव्यवस्थित बनी रहे इसके लिये परिवर्तित रूट निर्धारित किये गये हैं।
   अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री सुनील पाटीदार ने बताया कि पाला बाजार से मण्डी चैक की ओर आने वाले वाहनों का परिवर्तित मार्ग रोशन चैक से पुरानी कोर्ट की ओर से रहेगा। अड्डे की मस्जिद से मण्डी चैक की ओर आने वाले वाहनों के लिये परिवर्तित मार्ग फूल चैक की ओर से रहेगा। कोतवाली की ओर से सुभाष चैक की ओर आने वाले वाहनों का परिवर्तित मार्ग फूल चैक की ओर से रहेगा। जय स्तंभ से मण्डी चैक की तरफ आने वाले वाहनों का परिवर्तित मार्ग शिवकुमार चैराहा व पुरानी कोर्ट की ओर से होगा। इसके अलावा मिलन होटल से सुभाष चैक की ओर जाने वाले वाहनों का परिवर्तित मार्ग जयस्तंभ रहेगा।
   ताजियों के चल समारोह के लिये विभाग द्वारा यातायात की पुख्ता इंतेजाम किये गये है। नगर पुलिस पुलिस अधीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे से ताजिये विसर्जन तक ताजिया चल समारोह के लिये यातायात व्यवस्था बनाने के लिये रूट परिवर्तित किये गये हैं। उन्होंने बताया कि ताजिया चल समारोह पाला बाजार से मण्डी चैक, कादरिया स्कूल के पास से खातु घाट (पीपलघाट) पर संपन्न होगा।
  • पाला बाजार से मण्डी चैक की ओर आने वाले वाहनों का परिवर्तित मार्ग रोशन चैक से पुरानी कोर्ट की ओर से रहेगा।
  • जय स्तंभ से मण्डी चैक की ओर आने वाले वाहनों के लिये परिवर्तित मार्ग शिवकुमार चैराहे की ओर से रहेगा।
  • किले से फूल चैक की ओर आने वाले वाहनों के लिये परिवर्तित मार्ग चकला तिराहा की ओर से रहेगा।
  • विठ्ठल मंदिर से खातु घाट (पीपलघाट) की ओर आने वाले वाहनों के लिये परिवर्तित मार्ग सिंधीपुरा चैराहा की ओर से रहेगा।
  • शनि मंदिर से फूल चैक की ओर से आने वाले वाहनों के लिये परिवर्तित मार्ग चुड़ी वाली गली एवं बाईसाहेब की हवेली की ओर से रहेगा।
  • कमल चैक से गांधी चैक की ओर आने वाले वाहनों लिये परिवर्तित मार्ग एनएचबी एवं पांडुमल की ओर से रहेगा।

No comments:

Post a Comment

JANSAMPARK NEWS 30-08-18

dk;kZy; dysDVj ¼tulaidZ½ ftyk & cqjgkuiqj lekpkj vuqlwfpr tkfr csjkstxkj ;qodksa dk 3 ls 7 flracj rd gksxk lk{kkRdkj cqjgk...