Tuesday 3 October 2017

श्री जाधव के अथक प्रयासों से मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना में रामदेवरा शामिल

श्री जाधव के अथक प्रयासों से मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना में रामदेवरा शामिल 

बुरहानपुर | 29-सितम्बर-2017
   
   अब रामदेवरा को मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना में विधिवत रूप से शामिल कर लिया गया हैं। यह स्थान राजस्थान राज्य के जैसलमेर जिले में स्थित हैं।
   उल्लेखनीय है कि गत दिनों मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान से मध्य प्रदेश राज्य विमुक्त, घुमक्कड़ एवं अर्द्धघुमक्कड़ जाति विकास अभिकरण के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त श्री संजय जाधव ने भेंट की थी। मुख्यमंत्री श्री सिंह को उन्होनें विमुक्त, घुम्मकड़ एवं अर्द्धघुमक्कड़ जनजाति वर्ग के व्यक्तियों की समस्याओं से अवगत कराया था। प्रदेश सरकार द्वारा वरिष्ठ व्यक्तियों को तीर्थदर्शन के लिये मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना संचालित हैं। उन्होंने निवेदन किया था कि राजस्थान के जेसलमेर जिले में रामदेवरा (पोखरण) तीर्थस्थान को भी तीर्थदर्शन योजना में शामिल किया जायें, जिससें कि उक्त जनजाति वर्ग के व्यक्तियों को भी वर्तमान में संचालित तीर्थदर्शन योजना से लाभान्वित किया जा सकें। इसके फल स्वरूप अब रामदेवरा को भी मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना में सम्मिलित कर लिया गया हैं।

No comments:

Post a Comment

JANSAMPARK NEWS 30-08-18

dk;kZy; dysDVj ¼tulaidZ½ ftyk & cqjgkuiqj lekpkj vuqlwfpr tkfr csjkstxkj ;qodksa dk 3 ls 7 flracj rd gksxk lk{kkRdkj cqjgk...