Tuesday, 14 June 2016

JANSAMPARK NEWS 12-6-16

श्रम मंत्री श्री अंतर सिंह आर्य आज खण्डवा में अधिकारियों की लेंगे बैठक 

बुरहानपुर | 12-जून-2016
प्रदेश के श्रम पिछड़ा वर्ग व अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के मंत्री श्री अंतर सिंह आर्य 13 जून को खण्डवा आयेंगे। श्री आर्य बुरहानपुर जिले के ग्राम कान्हापुर में स्वर्गीय श्री राजेन्द्र दादू के निवास पर जाकर संवेदना प्रकट करेंगे तथा खण्डवा में विभागीय अधिकारियों की बैठक लेंगे।
    निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार श्रम मंत्री श्री आर्य कर्नाटक एक्सप्रेस से प्रातः 7 बजे भोपाल से प्रस्थान कर प्रातः 11 बजे खण्डवा आयेंगे तथा बुरहानपुर जिले के ग्राम कान्हापुर जायेंगे। वहां से दोहपर 2 बजे खण्डवा आकर अपरान्ह 3 बजे खण्डवा एवं बुरहानपुर जिले के विभागीय अधिकारियों की बैठक लेकर सायं 5:15 बजे पुष्पक एक्सप्रेस से भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।
आगामी 1 जुलाई से चलेगा स्कूल बस चेकिंग अभियान 

बुरहानपुर | 12-जून-2016
आगामी 1 से 15 जुलाई 2016 तक स्कूल बसों की चेकिंग का अभियान चलाया जायेगा। परिवहन मंत्री श्री भूपेन्द्र सिंह ने इस आशय के निर्देश अधिकारियों को दिये हैं। मंत्री श्री सिंह ने निर्देशित किया है कि स्कूल बसों की सुरक्षा के लिए सर्वोच्च न्यायालय की जारी गाईड लाईन के अनुसार प्रदेश के सभी जिलों में जुलाई के प्रथम पखवाड़े में स्कूल बसों की चेकिंग का अभियान चलाकर गाईडलाइन का पालन सुनिश्चित किया जाए। 

No comments:

Post a Comment