Monday 18 February 2013

b jansamapark news 15-02-13

जिला जनसंपर्क कार्यालय-बुरहानपुर
समाचार
मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना
भगवान बालाजी के दर्षन के लिये जिले से 242 तीर्थयात्री तिरूपति हुए रवाना
जय गोविंदा जय गोपाला के जयकारो से गूंज उठा स्टेशन परिसर
बुरहानपुर - (15  फरवरी 2013) - राज्य शासन की महत्वकांक्षी और विनम्र पहल मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के द्वितीय चरण के अंतर्गत दूसरी यात्रा में जिले से 242 तीर्थयात्री भगवान बालाजी के दर्शन के लिये आज सुबह 2.30 बजे तीर्थदर्शन स्पेशल टेªन से तिरूपति के लिये रवाना हुए। इतना ही नही तिरूपति की यात्रा के लिये अपने घर से बुजुर्गाे को विदा करने आये परिजनों के चेहरों पर भी इस बात की खुशी साफ झलक रही थी आर्थिक रूप से कमजोरी के बावजूद प्रदेश शासन की सराहनीय पहल से उनके घर के बुजुर्ग भी तीर्थयात्रा का लाभ उठा पा रहे है। तो दूसरी ओर तिरूपति के बालाजी के दर्शन के लिये जाने वाले बुजुर्ग भी काफी खुश थे।
भक्तिमय वातावरण में श्रद्धालु रवाना:- तिरूपति के लिये तीर्थयात्री जय गोंविदा जय गोपाला के जयकारो के बीच रवाना हुए, और इस अवसर पर संपूर्ण रेल्वे स्टेशन परिसर जय गोंविदा जय गोपाला के जयकारो से गंूज उठा। जिले से बालाजी के दर्शन के लिये रवाना हो रहे जिले के तीर्थयात्रियों कि बिदाई पूर्व महापौर अतुल पटेल एवं पार्षद चिंतामन महाजन और संभाजीराव सगरे ने फूलमाला पहनाकर की।
2 अनुरक्षक भी हुए रवाना- जिला प्रशासन द्वारा मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के अंतर्गत भगवान बालाजी हेतु तिरूपति के लिये रवाना हुए 242 तीर्थयात्री के जत्थे के साथ ही प्रशासन द्वारा तीर्थयात्रीयों की देखभाल के लिये 2 शासकीय कर्मचारी अनुरक्षक के रूप में जत्थे के साथ रवाना हुए है।
मंगलमय यात्रा की कि कामना:- बुरहानपुर से मुख्यमंत्री तीर्थदर्शन योजना के द्वितीय चरण के अंतर्गत भगवान बालाजी के दर्शन के लिये तिरूपति रवाना हुए तीर्थयात्रीयों को बिदाई देने आये अनुविभागीय अधिकारी सूरज नागर, नगर निगम आयुक्त संदीप श्रीवास्तव और जनपद सीईओ अनिल पवार ने तीर्थयात्रियों को भावभीनी विदाई देते हुए उनकी सुखमय एवं मंगलमय यात्रा की कामना की।
      तीर्थदर्शन योजना के तहत तिरूपति बालाजी रवाना हो रहे तीर्थयात्रियांे को बिदा करने के लिये अनुविभागीय अधिकारी सूरज नागर, नगर निगम आयुक्त संदीप श्रीवास्तव, सीईओ जनपद अनिल पवार और जनसंपर्क अधिकारी सुनील वर्मा समेत सम्मानित जनप्रतिनिधी गण और जिला अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे।
टीपः-फोटोग्राफ संलग्न
क्र-37/2013/130/वर्मा

No comments:

Post a Comment

JANSAMPARK NEWS 30-08-18

dk;kZy; dysDVj ¼tulaidZ½ ftyk & cqjgkuiqj lekpkj vuqlwfpr tkfr csjkstxkj ;qodksa dk 3 ls 7 flracj rd gksxk lk{kkRdkj cqjgk...