Sunday 13 October 2013

JANSAMPARK NEWS 12-10-13

जिला जनसंपर्क कार्यालय-बुरहानपुर
समाचार
आचार संहिता का उल्लघंन करने पर भाजपा एवं कांग्रेस जिलाध्यक्षों को शोकाज नोटिस जारी
बुरहानपुर विधानसभा के रिर्टनिंग आफिसर ने किया जारी
मध्य प्रदेश सम्पत्ति विरूपण निवारण अधिनियम 1994 का किया उल्लघंन
बुरहानपुर ( 12 अक्टूबर 2013) - विधानसभा निर्वाचन 2013 में आदर्श आचरण संहिता का उल्लघंन करने पर बुरहानपुर विधानसभा के रिर्टनिंग आफिसर काशीराम बडोले ने भाजपा एवं कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्षों को कारण बताओं सूचना पत्र जारी किया है। यह शोकाज नोटिस श्री बडोले ने दोनो ही जिलाध्यक्षों को मध्य प्रदेश सम्पत्ति विरूपण निवारण अधिनियम 1994 के उल्लघंन करने पर जारी किया है। साथ ही तत्काल समक्ष उपस्थित होकर अपना जवाब प्रस्तुत करने के निर्देश भी दिया है।
भाजपा अध्यक्ष को इसलिये दिया नोटिस :- बुरहानपुर विधानसभा के रिर्टनिंग आफिसर काशीराम बडोले ने भाजपा जिलाध्यक्ष को शाहपुर क्षेत्र के ग्राम ईच्छापुर में शाहरूख पिता शरीफ के मकान की दिवार पर, शाहपुर नगर में सेवक टी स्टॉल तथा ईच्छापुर-इंदौर राजमार्ग पर वन विभाग बेरियर के सामने प्रजापति कृषि फार्म की बाउन्ड्रीवाल पर भाजपा पार्टी के संबंध में प्रचार-प्रसार की जानकारी प्राप्त होने और कार्यालय में इसकी सूचना ना देने पर शोकाज नोटिस जारी किया है।
कंग्रेस जिलाध्यक्ष को इसलिये दिया नोटिस:- बुरहानपुर विधानसभा के रिर्टनिंग आफिसर काशीराम बडोले ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष को शाहपुर क्षेत्र ग्राम दापोरा में राजेश टेलर दापोरा पर पानी के टेंकर पर पार्टी संबंधित प्रचार-प्रसार की जानकारी प्राप्त होने पर और इसकी सूचना कार्यालय में ना देने पर शोकाज नोटिस जारी किया है।
क्र-35/2013/994/वर्मा

No comments:

Post a Comment

JANSAMPARK NEWS 30-08-18

dk;kZy; dysDVj ¼tulaidZ½ ftyk & cqjgkuiqj lekpkj vuqlwfpr tkfr csjkstxkj ;qodksa dk 3 ls 7 flracj rd gksxk lk{kkRdkj cqjgk...