Tuesday 8 January 2013




जन अभियान परिषद् द्वारा जिला स्तरीय सृजन खेलकूद प्रतियोगिता प्रारंभ
वॉलीवाल, कब्बडी प्रतियोगिता में खकनार जनपद ने दर्ज की जीत
समापन अवसर पर क्रिकेट प्रतियोगिता का होगा आयोजन
विजेता टीम संभागीय प्रतियोगिता में करेगी जिले का प्रतिनिधीत्व
बुरहानपुर - (08 जनवरी 2013) - जन अभियान परिषद् द्वारा सृजन कार्यक्रम के अंतर्गत जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। सुभाष उत्कृष्ट विद्यालय में आयोजित जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में आज मंगलवार को कब्बड्ी और वॉलीवाल की प्रतियोगिता संपन्न हुई। जिसमें विकासखंड स्तर पर विजेता रही टीमो ने हिस्सा लिया।
कब्बड्ी में पंाच ईमली तो वॉलीवाल में चांदनी की टीम हुई विजयी:- मंगलवार को सृजन कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित हुई जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता में कब्बडी का मुकाबला बुरहानपुर जनपद की टीम बड़सिंगी और खकनार जनपद की पांच ईमली के मध्य हुआ। जिसमें पांच ईमली की टीम विजयी हुई।
    वही वॉलीवाल प्रतियोगिता बुरहानपुर विकासखंड के धांमनगांव और खकनार विकासखंड की टीम चांदनी के बीच हुआ। जिसमें चांदनी की टीम विजयी रही।
संभागीय स्तर पर खेलेगी विजेता टीम:- सृजन कार्यक्रम के अंतर्गत आयोजित जिला स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिताओं की अधिक जानकारी देते हुए जन अभियान परिषद् के जिला समन्वयक श्री महेश खराडे़ ने बताया कि बुधवार को प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन होगा। जिसमें बुरहानपुर जनपद की धुलकोट की टीम और खकनार जनपद की शंकरपुरा की टीम हिस्सा लेंगी। इन तीना प्रतियोगिताओं में विजेता टीमें संभागीय स्तर पर जिले का प्रतिनिधीत्व करेगी। जिसके बाद राज्य स्तरीय प्रतियोगिताओं का आयोजन भी होगा।
    इस अवसर पर समाजसेवी संजय अग्रवाल, श्रीमती प्रतिभाबेदी, मोहन जोशी, जिले के जनसंपर्क अधिकारी सुनील वर्मा व प्राचार्य सुभाष उत्कृष्ट स्कूल नरेन्द्र मोदी उपस्थित थे।
टीप-फोटोग्राफ संलग्न
क्र-24/2013/वर्मा

No comments:

Post a Comment

JANSAMPARK NEWS 30-08-18

dk;kZy; dysDVj ¼tulaidZ½ ftyk & cqjgkuiqj lekpkj vuqlwfpr tkfr csjkstxkj ;qodksa dk 3 ls 7 flracj rd gksxk lk{kkRdkj cqjgk...