Saturday, 21 November 2015

JANSAMPARK NEWS 10-11-15

जिला जनसंपर्क कार्यालय, बुरहानपुर म.प्र. 

समाचार 

जनसुनवाई प्रकरण सुलझाने विभागीय अधिकारियों को दिये निर्देश 

कलेक्टर ने आवेदकों को दिलाई राहत 

बुरहानपुर/10 नवम्बर/ मंगलवार को जनसुनवाई के तहत लगभग 30 आवेदन प्राप्त हुए। कलेक्टर श्रीमती जे.पी.आईरिन सिंथिया ने आज विभिन्न प्रकार की शिकायतें, समस्याऐं और मांग से संबंधित जनसुनवाई की। कलेक्टर ने इस दरम्यान आवेदकों के मसलों को सुलझानें विभागीय अधिकारियों से मोबाइल पर चर्चा की। जिसमें आवेदकों को राहत दिलाने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया। 


टीपः- फोटोग्राफ संलग्न क्रमांक-1
-------
क्रमांक-33/950/2015                       सचिन/प्रशासन/फोटो 

समाचार 

आरसेटी अंतर्गत ब्यूटी पार्लर पाठ्यक्रम संपन्न 

प्रशिक्षणार्थियों को प्रमाण-पत्र वितरित 

बुरहानपुर/10 नवम्बर/- जिला मुख्यालय पर संचालित स्टार स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान द्वारा 31 महिलाओं को ब्यूटी पार्लर का पाठ्यक्रम दिया गया। इस अवसर पर अग्रणी जिला प्रबंधक श्री महेश कुमार मित्तल ने सभी प्रशिक्षणार्थियों का उत्साहवर्धन कर शुभकामनाऐं दी। उन्होनें सभी प्रशिक्षणार्थियों को प्रमाण पत्र भी प्रदत्त किये। 
कार्यक्रम में संस्थान के संचालक श्री संतोष कुमार मिश्रा ने प्रशिक्षण का ब्यौरा देते हुए बताया कि प्रशिक्षण में जिले के विभिन्न ग्रामों की महिलाओं ने ब्यूटी पार्लर में दक्षता हासिल की। उपस्थित प्रशिक्षणार्थियों को रोजगार और बैंक ऋण सुविधा संबंधी मार्गदर्शन दिया गया। प्रशिक्षणार्थियों ने प्रमाण-पत्र अर्जित कर अपना स्वयं का ब्यूटी पार्लर ग्रामों में संचालित करने के बारे में अवगत कराया। इस अवसर पर प्रशिक्षण संस्थान के प्रशिक्षकगण व अन्य स्टॉफ उपस्थित रहा। 
टीपः- फोटोग्राफ संलग्न क्रमांक-2

-------
क्रमांक-34/951/2015                       सचिन/जि.अ.बैं./फोटो 

समाचार 

‘‘बुरहानपुर उत्सव‘‘ संबंधी बैठक 16 को 

बुरहानपुर/10 नवम्बर/- जिले में आगामी 26, 27 एवं 28 नवम्बर 2015 को ‘‘बुरहानपुर उत्सव‘‘ मनाया जायेगा। 
इस संबंध में कलेक्टर श्रीमती जे.पी.आईरीन सिंथिया की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई है। बैठक का आयोजन कलेक्टोरेट सभागार में 16 नवम्बर 2015 को सांयकाल 4 बजे किया गया है। 

-------
क्रमांक-35/952/2015                       सचिन/प्रशासन/फोटो 

समाचार 

कलेक्टर ने जिलेवासियों को दीपावली पर्व की शुभकामनाएंें दी 

बुरहानपुर/10 नवम्बर/- कलेक्टर श्रीमती जे.पी.आईरीन सिंथिया ने दीपावली पर्व पर सभी जिलेवासियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होनंे जिले के नागरिकों को शुभकामना देते हुए दीपावली का त्यौहार हर्ष उल्लास के साथ सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने की अपील की है। 
टीपः- फोटोग्राफ संलग्न क्रमांक-3

-------
क्रमांक-36/953/2015                       सचिन/प्रशासन/फोटो 

No comments:

Post a Comment