Monday, 30 November 2015

JANSAMPARK NEWS 29-11-15

जिला जनसंपर्क कार्यालय, बुरहानपुर म.प्र.
समाचार 
मण्डी उप निर्वाचन कार्यक्रम जारी 
कलेक्टर ने अधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश पर लगाया प्रतिबंध 
रिटर्निंग ऑफिसर एवं सहायक ऑफिसर नियुक्त 
बुरहानपुर (29 नवम्बर) - जिले में निर्वाचन क्षेत्र क्रमांक 7 डोईफोड़िया अजजा (मुक्त) कृषक सदस्य के रिक्त पद हेतु मण्डी उप निर्वाचन 20 दिसम्बर 2015 को होगा। 
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (मण्डी) बुरहानपुर श्रीमती जे.पी.आईरीन सिंथिया ने जानकारी देते हुए बताया कि नाम निर्देशन पत्र 30 नवम्बर से 7 दिसम्बर 2015 तक प्रातः 10.30 बजे से दोपहर 3 बजे तक रिटर्निंग आफीसर/सहायक रिटर्निंग आफीसर द्वारा अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) नेपानगर कार्यालय में लिये जायेगें। साथ ही उक्त स्थान पर नाम निर्देशन पत्रों की संवीक्षा 9 दिसम्बर 2015 को प्रातः 10.30 बजे से एवं अभ्यर्थियों से नाम वापसी लेने की तिथि 11 दिसम्बर 2015 निर्धारित की गई है। 12 दिसम्बर को प्रत्याशियों की अंतिम सूची जारी कर प्रतीक चिन्ह आवंटित किये जायेगें। 
यदि आवश्यक हुआ तो मतदान 20 दिसम्बर 2015 को प्रातः 7 बजे से दोपहर 3 बजे तक होगा। मतदान समाप्ति के पश्चात मतदान केन्द्र पर ही अपरान्ह 3.30 बजे मतगणना प्रारंभ होगी। सारणीकरण निर्वाचन की घोषणा 21 दिसम्बर 2015 को की जावेगी। 
कलेक्टर ने रिटर्निंग आफिसर किये नियुक्त
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी मण्डी ने जिला बुरहानपुर 77 मण्डी समिति के वार्ड क्रमांक-7 के निर्वाचन के लिये अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) नेपानगर श्री शंकरलाल सिंगाडे़ को रिटर्निंग आफिसर एवं तहसीलदार खकनार श्री अनिल सपकाले को सहायक रिटर्निंग आफिसर नियुक्त किया है। 
अवकाश पर लगाया प्रबिबंध
कलेक्टर ने मण्डी निर्वाचन के मद््देनजर जिले के समस्त अधिकारियों/कर्मचारियों के अवकाश पर प्रतिबंध लगाया है। उन्होनें जिले के समस्त कार्यालय प्रमुखों को निर्देश दिये है कि किसी भी अधिकारी/कर्मचारी का अवकाश जिला निर्वाचन कार्यालय बुरहानपुर के बिना अनुमति के स्वीकृत नहीं किये जायेगें। साथ ही उन्होनें कहा है कि समस्त कार्यालय प्रमुख निर्वाचन संबंधी डाक प्राप्ती के लिये प्रतिदिन प्रातः 11.30 एवं सायंकाल 6 बजे किसी जिम्मेदार कर्मचारियों की ड्यूटी लगाना सुनिश्चित करें। वहीं अवकाश के दिनों में भी एक कर्मचारी को कार्यालय में तैनात करेगें। 
------
क्रमांक-86/1003/2015                                                             सचिन/निर्वाचन  

No comments:

Post a Comment